Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeक्राइमBihar Crime: सम्मोहित कर लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं...

    Bihar Crime: सम्मोहित कर लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं अपराधी, पटना में महिला को बनाया शिकार

    Bihar Crime: पटना: बिहार में पटना जिले के कंकड़बाग इलाके में दो अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर एक महिला को सम्मोहित किया और उसके आभूषण लूट लिए. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. घटना उस समय हुई जब पटना के कॉलेज ऑफ कॉमर्स में वनस्पति विज्ञान के सेवानिवृत्त प्रोफेसर की पत्नी रंजू प्रसाद मेडिकल जांच के लिए डॉक्टर के क्लीनिक जा रही थीं. जैसे ही वह शिवाजी पार्क तिपहिया स्टैंड पर पहुंची, एक व्यक्ति ने आकर उसे कपूर भेंट किया, जो प्रसाद का हिस्सा प्रतीत हुआ.

    जब महिला ने कपूर लेने से इनकार कर दिया, तो पुरुष ने उसे यह कहकर डरा दिया कि उसने जो सोने की अंगूठी और चेन पहन रखी है, वह नकली है और उसके बेटे के लिए घातक साबित हो सकती है. कंकड़बाग पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने कहा, फिर उसने रंजू की दाहिनी हथेली पर पानी की कुछ बूंदें डाली और उसे अपना हाथ उसके सिर पर घुमाने के लिए कहा.

    जैसे ही महिला ने अपने सिर पर हाथ घुमाया, वह मदहोश अवस्था में चली गई और उसकी आज्ञा का पालन करने लगी. तब तक बदमाश के साथ उसका सहयोगी जुड़ गया. उनके आदेश का पालन करते हुए, पीड़िता ने अपने सोने के गहने उन दोनों को सौंप दिए, फिर दोनों वहां से फरार हो गए. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- JDU विधायक गोपाल मंडल का बेटा गिरफ्तार, SIT ने गोलीबारी कांड में की कार्रवाई

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments