Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeक्राइमPatna Gangrape: पटना के होटल में नाबालिग के साथ गैंगरेप, 4 गिरफ्तार

    Patna Gangrape: पटना के होटल में नाबालिग के साथ गैंगरेप, 4 गिरफ्तार

    Bihar Crime: पटना: बिहार के पटना जिले के जानीपुर थाना क्षेत्र में एक 14 वर्षीय नाबालिग को एक होटल में 24 घंटे तक बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, नाबालिग लड़की अपनी मां का इलाज करवाने के लिए पटना एम्स में एडमिट करवाकर एक ऑटो पर सवार होकर अपने गांव लौट रही थी.

    आरोप है कि उसी दौरान ऑटो ड्राइवर ने उसे अकेले देख जानीपुर थाना क्षेत्र के एनएच 139 पर बगहा टोला, नौबतपुर रोड के पास स्थित एक होटल के पास बहाना बनाकर उतार दिया. इसके बाद वहां पहले से मौजूद कुछ अन्य युवक लड़की को जबरदस्ती होटल लेकर चले गए और वहां 24 घंटे तक उसके साथ दुष्कर्म किया.

    19 मार्च को आरोपियों ने लड़की को मुक्त कर दिया. पीड़िता किसी तरह अपने एक परिजन के घर पहुंची और घटना की जानकारी दी. इसके बाद पीड़िता ने 20 मार्च को जानीपुर थाना पहुंचकर मामला दर्ज करवाया.

    फुलवारी शरीफ के सहायक पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों धीरज कुमार, शिवेन्द्र कुमार, विशाल कुमार और मोहम्मद शादाब को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- Bihar Crime: खगड़िया जेल में कैदी की हत्या, परिजनों ने लगाए प्रशासन पर आरोप

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments