Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeक्राइमBihar Crime: गया में रंगदारी नहीं मिलने पर बदमाशों ने पेट्रोल पंप...

    Bihar Crime: गया में रंगदारी नहीं मिलने पर बदमाशों ने पेट्रोल पंप में लगाई आग, 2 वाहन भी फूंके

    Gaya Petrol Pump Fire: बिहार में अपराधियों के हौसले इन दिनों बुलंदी पर हैं. राज्य के गया जिले के बांके बाजार थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक पेट्रोल पंप और दो वाहनों में आग लगा दी. पुलिस के मुताबिक, रंगदारी नहीं देने के कारण घटना को अंजाम देने का मामला सामने आ रहा है. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि मंगलवार देर रात दो बाइक पर सवार चार लोग तरवन मोड़ के पास अनन्या पेट्रोल पंप पहुंचे.

    हथियार दिखाकर बाइक में भरवाया पेट्रोल
    अपराधियों ने हथियार दिखाकर बाइक में पेट्रोल भरवाया और पैसे नहीं दिए. कर्मचारियों ने जब रुपये की मांग की तो आरोपी भड़क गए और मारपीट की. उन्होंने पेट्रोल का पैसा भुगतान करने के बजाय, उनसे रंगदारी की मांग की. इस दौरान अपराधियों ने पंप में आग लगा दी.

    अपराधियों ने पास खड़ी स्कूल बस और बाइक को भी फूंका
    पेट्रोल पंप कर्मियों ने आग पर किसी तरह से काबू पाया. वहीं, घटना में चार वेंडिंग नोजल जल गए. इसके बाद बदमाशों ने पास खड़ी एक स्कूल बस और एक बाइक में भी आग लगा दी. घटना को अंजाम देने के बाद, अपराधी आसानी से मौके से फरार हो गए. बांके बाजार थाना प्रभारी कुमार सौरभ ने बुधवार को इस घटना को नक्सली घटना मानने से इनकार करते हुए कहा कि रंगदारी नहीं देने पर अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है. उन्होंने कहा कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- Bihar News: सौतन के कारण होता था विवाद, पहली पत्नी ने पूरे घर में लगाई आग, चार की मौत

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments