Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeक्राइमBank Loot in Samastipur: समस्तीपुर में बैंक डकैती, 11 लाख रुपये लूट...

    Bank Loot in Samastipur: समस्तीपुर में बैंक डकैती, 11 लाख रुपये लूट कर फरार हुए बदमाश

    Bank Loot in Samastipur: समस्तीपुर में अपराधियों ने एक बार फिर से बैंक लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक से शुक्रवार की सुबह बदमाशों ने 11 लाख रुपये लूट लिए. एक महीने के अंदर ये तीसरी घटना है जब दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा में डकैती डाली गई है. आज का मामला पूसा थाना क्षेत्र के महमद्दा का है. बैंक में लुटेरे ग्राहक बनकर घुसे. इसके बाद, करीब 11 लाख रुपये लूटकर वहां से फरार हो गए.

    बताया जा रहा कि बैंक के खुलने के बाद कर्मचारी और ग्राहक अपने-अपने काम में व्यस्त थे. तभी दो बाइक से 4 से 5 की संख्या में हेलमेट लगाकर लुटेरे बैंक के भीतर घुस गए. इसके बाद, बदमाशों ने हथियार के बल पर कर्मचारियों को बंधक बना लिया और लूटपाट शुरू कर दी. उन्होंने बैंक के चेस्ट और कैश काउंटर से लगभग 11 लाख रुपये लूट लिए और भाग निकले. हालांकि, मिलान के बाद ही सही आंकड़े का पता चल पाएगा कि कितने रुपये की लूट की गई है.

    इधर, सूचना मिलने के बाद एसपी विनय तिवारी बैंक पहुंचे और कर्मियों से घटना की पूरी जानकारी ली. वहीं, लूट की सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस के अन्य अधिकारी भी बैंक पहुंच गए. पुलिस बैंक के भीतर और बाहर के सीसीटीवी कैमरे से फुटेज के आधार पर बदमाशों की पहचान करने में लगी है.

    ये भी पढ़ें- BSEB 12th Scrutiny 2023: वेबसाइट ओपन नहीं होने से हैं परेशान? इस लिंक से करें स्क्रूटनी के लिए अप्लाई

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments