Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    HomeमनोरंजनBigg Boss 16: बिग बॉस में धमाल मचाने आई बिकिनी गर्ल, शादी...

    Bigg Boss 16: बिग बॉस में धमाल मचाने आई बिकिनी गर्ल, शादी के सवाल पर सलमान खान को दिया ये जवाब

    Bigg Boss Season 16: सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का आगाज हो चुका है. शो में धमाल मचाने के लिए कई कंटेस्टेंट आए हैं जो मस्ती और मसाला का तड़का लगाते नजर आएंगे. इस सीजन में एक बिकिनी गर्ल (Bikini Girl) अर्चना गौतम (Archana Gautam) भी हैं. अभिनेत्री, मॉडल और राजनेता अर्चना गौतम ‘बिग बॉस 16’ में शामिल हुई हैं.

    शो में सिलबट्टा लेकर पहुंची अर्चना
    अर्चना बिग बॉस 16 में तड़का लगाती नजर आएंगी. शो में अर्चना की एंट्री भी दिलचस्प हुई. बता दें कि अर्चना अपने साथ सिलबट्टा लेकर आईं हैं, क्योंकि उन्हें चटनी बहुत पसंद हैं और वह सिलबट्टे पर चटनी बनाएंगी. सलमान खान (Salman Khan) ने अर्चना का स्टेज पर स्वागत किया.

    सलमान ने अर्चना के लव लाइफ के बारे में किया सवाल
    अर्चना से जब सलमान खान ने उनकी लव लाइफ (Love Life) को लेकर सवाल किया तो अर्चना ने कहा कि मेरी लाइफ में सिर्फ एक बॉयफ्रेंड था जिससे मैं प्यार करती थी. लेकिन उसे मुझसे प्यार नहीं था, वह सिर्फ मेरे पैसों से प्यार करता था. इसके बाद से मैंने डिसाइड कर लिया कि मैं अब कोई बॉयफ्रेंड नहीं बनाउंगी, बल्कि सीधा शादी करुंगी.

    राजनेता से शादी करेंगी अर्चना
    अर्चना गौतम ने सलमान खान को बताया कि वह एक राजनेता से शादी करना चाहती हैं. अर्चना ने कहा, “मैं भी नेता हूं, पति भी एक नेता होंगे तो कम लड़ाई होगी.” बता दें कि अर्चना उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मेरठ जिले के हस्तिनापुर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ी थीं, लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

    अर्चना ने बॉलीवुड में भी किया है काम
    अर्चना ने यह भी बताया कि उनका सपना है कि जब वह किचन में खाना बना रही हों तो उस समय उनका प्रेमी उन्हें पीछे से पकड़े. बिकिनी गर्ल अर्चना ने बॉलीवुड (Bollywood) में भी काम किया है. अर्चना की पहली फिल्म ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ थी. अर्चना ने सलमान से कहा कि वह इस शो में इसलिए शामिल हुई हैं, ताकि वह यहां जो लोकप्रियता हासिल करें, उसका फायदा उन्हें अगले चुनाव में मिले.

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments