Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeराज्यउत्तर प्रदेशAkanksha Dubey Suicide: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने की आत्महत्या, फैंस को...

    Akanksha Dubey Suicide: भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने की आत्महत्या, फैंस को लगा बड़ा झटका

    Akanksha Dubey Suicide: अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के निधन की दुखद खबर से भोजपुरी इंडस्ट्री में कोहराम मच गया है. भोजपुरी एक्ट्रेस उत्तर प्रदेश के वाराणसी के एक होटल में मृत पाई गई थीं. मेरी जंग मेरा फैसला से इंडस्ट्री में कदम रखने वाली 25 साल की आकांक्षा ने रविवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, फोरेंसिक टीम होटल के कमरे की जांच कर साक्ष्य जुटाने में जुटी है.

    बता दें कि भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे एक फिल्म की शूटिंग के लिए वाराणसी में थीं. एक्ट्रेस 25 मार्च को रात करीब 8:30 पर होटल से बाहर एक बर्थडे पार्टी में शामिल होने गई थीं. देर रात करीब 2 बजे वह वापस होटल लौटीं. इसके बाद अभिनेत्री अपने कमरे में चली गईं. बताया जा रहा है कि कमरे में जाने के बाद अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने दुपट्टे से पंखे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आज, 26 मार्च को ही भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ उनका नया गाना ‘आरा कभी हारा नहीं’ रिलीज हुआ है.

    होटल में मृत पाए जाने के कुछ ही घंटे पहले आकांक्षा ने अपना एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह भोजपुरी गाने हिलोरे मारे पर बेली डांस करती नजर आ रही हैं. आकांक्षा भदोही की रहने वाली थीं. भोजपुरी अभिनेत्री ने मेरी जंग मेरा फैसला के साथ इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की थी. उन्होंने मुझसे शादी करोगी (भोजपुरी), वीरों के वीर और फाइटर किंग सहित अन्य फिल्मों में अभिनय किया था. आकांक्षा कम उम्र में ही अपने अभिनय कौशल के साथ इंडस्ट्री में एक जगह बनाने में कामयाब रही थीं. एक्ट्रेस ने सुसाइड क्यों किया, इस बारे में अभी पता नहीं चल पाया है. अभिनेत्री की मौत की खबर से उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है.

    यह भी पढ़ें- Rahul Gandhi Twitter Bio: राहुल गांधी ने बदला अपना ट्विटर बायो, लिखा- ‘अयोग्य सांसद’

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments