Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeक्राइमBhojpur Crime: ट्रक लूट की योजना बना रहे थे बदमाश, अचानक आ...

    Bhojpur Crime: ट्रक लूट की योजना बना रहे थे बदमाश, अचानक आ धमकी पुलिस, खदेड़कर दो को पकड़ा

    Bhojpur Crime: भोजपुर पुलिस को बड़हरा प्रखंड के कोल्हरामपुर में 16 जून की रात बड़ी सफलता मिली है. आरा-छपरा फोरलेन के कोल्हरामपुर में ट्रक लूट की योजना बनाते दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. जबकि अन्य बदमाश फरार हो गए. पकड़े गए आरोपियों में से एक बड़हरा थाना क्षेत्र के मटुकपुर गांव का निवासी शनिष कुमार है. वह दिनेश राम का पुत्र है. जबकि दूसरा आरोपी गीधा थाना क्षेत्र के डुमरिया गांव का निवासी संजय कुमार है. वह शशिभूषण राम का पुत्र है. पुलिस ने दोनों के पास से 2 देशी कट्टा, 2 जिंदा कारतूस व 1 मोटरसाइकिल बरामद किया है. इस संबंध में सदर डीएसपी रंजीत कुमार सिंह ने बड़हरा थाना में सोमवार को प्रेस कांफ्रेंस किया.

    पीसी में जानकारी दी गई कि 16 जून 2024 की रात करीब 2:30 बजे पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि हथियार से लैस कुछ अपराधी किस्म के व्यक्ति बड़हरा थाना के कोल्हरामपुर स्थित करिया राय के बगीचा में एकत्रित हुए हैं. वे किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं और हरवे हथियार से लैस हैं. सूचना मिलते ही पुलिस एक्टिव हो गई. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए जिला मुख्यालय को सूचना दी गई. डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया. टीम में बड़हरा थानाध्यक्ष संजय कुमार, पीटीसी सिपाही राजीव कुमार सिंह व सुधांशु कुमार, गृहरक्षक मोहन कुमार को शामिल किया गया. पुलिस टीम त्वरित कार्रवाई करते हुए चिह्नित स्थल पर रात करीब 3 बजे पहुंच गई.

    Advertisement

    पुलिस टीम को आते देख पहले से एकत्रित हुए बदमाश भागने लगे. हालांकि पुलिस बलों के द्वारा खदेड़कर दो आरोपी को पकड़ लिया गया. जबकि अन्य भागने में सफल रहे. पकड़े गए बदमाशों की विधिवत तलाशी ली गई. दोनों के पास से एक-एक देशी कट्टा, एक-एक जिंदा कारतूस व एक बाइक बरामद किया गया है. पुलिस ने दोनों बदमाशों से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि हमलोग फोरलेन पर ट्रक लूटने की योजना बना रहे थे, तभी पुलिस आ धमकी. उसके बाद हमें गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस अन्य बदमाशों की पहचान में जुट गई है. वहीं, गिरफ्तार किए गए आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

    यह भी पढ़ें- Bihar Crime: नवादा में मुखिया की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments