Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeक्राइमBhojpur Crime: चोरी की लाल रंग की कार पकड़ाई, पुलिस ने तीन...

    Bhojpur Crime: चोरी की लाल रंग की कार पकड़ाई, पुलिस ने तीन आरोपियों को भेजा जेल

    Bhojpur Crime: बड़हरा: गंगापार खवासपुर थाना क्षेत्र के जानकी बाजार पर पुलिस ने संदिग्ध अवस्था में एक लाल रंग की चोरी की कार को पकड़ा है. कार पर सवार तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों में से एक खवासपुर थाना क्षेत्र के हजारी टोला निवासी बाबु लाल यादव है. वह नंदजी यादव का पुत्र है. दूसरा आरोपी बिहिया थाना क्षेत्र के वरुणा गांव निवासी विशाल कुमार है. वह मुन्ना यादव का पुत्र है. तीसरा वैशाली जिला के जफराबाद निवासी बिट्टू यादव है. वह रंजन यादव का पुत्र है.

    बताया जा रहा है कि पुलिस रात्रि गश्ती पर थी. लाल रंग की कार को पुलिस ने आते देखा. उसके आगे के शीशा पर पुलिस का लोगो लगा हुआ था. पुलिस ने उसे रोकने का संकेत दिया. कार चालक पुलिस को देखते ही भागने लगा. पुलिस ने शक के आधार पर कार का पीछा किया. जानकी बाजार के समीप पुलिस ने कार को पकड़ लिया.

    जब कार में सवार तीनों आरोपियों से पूछताछ शुरू की गई तब संतोषप्रद जवाब नहीं मिला. पुलिस टीम कार की तलाशी लेने लगी. कार में अवैध तस्करी (शराब व गांजा) के लिए तहखाना बना मिला. पुलिस को समझते देर नहीं लगी. उसे थाना में लाकर जब्त कर दिया. उसके बाद जब वाहन के कागजात और रजिस्ट्रेशन नंबर के बारे में पुलिस ने जांच पड़ताल की तब कार चोरी की निकली. उसका नंबर प्लेट बदलकर चलाया जा रहा था. थानाध्यक्ष चंदन भगत ने बताया कि चोरी की कार को जब्त कर लिया गया है. तीनों आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. उसके बाद कानूनी प्रक्रिया पूरी कर उन्हें जेल भेजा गया है.

    Advertisement

    यह भी पढ़ें- Bhojpur Crime: मोटरसाइकिल के लिए विवाहिता की गला दबाकर हत्या, तीन नामजद

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments