Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeक्राइमBhojpur Crime: खवासपुर में 45 पीस टेट्रापैक शराब के साथ एक तस्कर...

    Bhojpur Crime: खवासपुर में 45 पीस टेट्रापैक शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

    Crime News Bhojpur. बड़हरा प्रखंड के गंगापार खवासपुर थाना क्षेत्र के रामफल टोला से पुलिस ने 200 ML के 45 पीस टेट्रापैक शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी राम पुकार यादव है. वह उतर प्रदेश के बलिया तहसील के बैरिया थाना क्षेत्र के सिताब दियारा संसार टोला निवासी हरिभजन यादव का पुत्र है. पुलिस ने एफआईआर (First Information Report) दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया है.

    पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक बाइक पर शराब लादकर तस्कर शनिवार सुबह आने वाला है. पुलिस ने बलिया के तरफ से आने वाले सभी रास्ते पर छीपकर जाल बिछा दी. पुलिस तस्कर के आने की टोह में लगी रही. जैसे ही रामफल टोला के ढ़ेला बाबा के पेड़ के पास बाइक पर सवार होकर एक व्यक्ति पहुंचा पुलिस ने उसे रोका. इसके बाद पुलिस ने व्यक्ति की अच्छी तरह से तलाशी ली. वहीं जब व्यक्ति के पास से मिले बैग की तलाशी ली गई तब बैग के अंदर से दबंग देशी शराब मशाला ब्रांड के 45 पीस टेट्रापैक शराब बरामद किए गए.

    Advertisement

    पुलिस ने शराब तस्कर से शराब डिलीवरी के संबंध में पूछताछ की. शराब तस्कर राम पुकार ने पुलिस के समक्ष बयान दिया कि वह खवासपुर के हरिटोला निवासी मुखिया यादव उर्फ रघुनाथ यादव व वीर भगत यादव के पास शराब डिलीवरी का काम करता है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह बराबर उत्तर प्रदेश से शराब लाकर मुखिया यादव व उसके बेटे वीर भगत यादव को बेचने के लिए सप्लाई करता है. यह सारी बातें फोन के माध्यम से होती हैं. थानाध्यक्ष चंदन भगत ने बताया कि पुलिस ने तस्कर के बयान के आधार पर वीर भगत व मुखिया यादव को आरोपी बनाते हुए नामजद बनाया है. दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुट गई है.

    यह भी पढ़ें- Bhojpur crime: खवासपुर थाना को मिली बड़ी कामयाबी, पुलिस ने 54 बोतल विदेशी शराब के साथ दो को दबोचा

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments