Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeक्राइमBhojpur Crime: 115 लीटर देशी शराब के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

    Bhojpur Crime: 115 लीटर देशी शराब के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

    Bhojpur Crime: बड़हरा: भोजपुर जिले के बड़हरा प्रखंड अंतर्गत बिंदगांवा गांव के समीप पुलिस ने 115 लीटर महुआ शराब के साथ चार तस्करों को 28 अप्रैल संध्या में गिरफ्तार किया है. दो गिरफ्तार तस्कर बड़हरा थाना क्षेत्र के भातु चकिया निवासी हैं. इनमें से एक उपेंद्र राय स्व अग्रेनन्द राय और एक वृजनंदन राय का पुत्र है. वहीं दो अन्य तस्कर कोइलवर थाना क्षेत्र के बिंदगांवा निवासी हरेन्द्र साह व स्व उमराव साह के पुत्र बताए जा रहे हैं.

    पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि सोन के तटवर्ती इलाके से शराब की लगातार डिलीवरी हो रही है. पुलिस रणनीति बनाकर छापेमारी में जुट गई. पुलिस ने मुंह में गमछा लपेटकर शराब पीने व खरीदने के बहाने शराब तस्कर से संपर्क किया. पुलिस की रणनीति सफल हो गई. एक तस्कर ने बड़ा खरीददार समझकर दूसरे तस्कर को सूचना दी. उसी दौरान तस्कर 115 लीटर देशी शराब काला रंग के अपाची बाइक पर लादकर लेकर आए.

    Advertisement

    पहले से छिपी पुलिस ने चार की संख्या में आए तस्करों को धर दबोचा. वे सभी कुछ समझ नहीं सके और पुलिस के हत्थे चढ़ गए. थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि बाइक व शराब को थाना में जब्त कर लिया गया है. चारों तस्करों पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस ने जेल भेज दिया है.

    यह भी पढ़ें- Bhojpur: पराली जलाने पर 24 किसानों पर कार्रवाई, 22 का डीबीटी निबंधन रद्द, 2 पर एफआईआर

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments