Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeजरा हटके4 बच्चों की मां हुई छोटू की दीवानी, पत्नी की जिद के...

    4 बच्चों की मां हुई छोटू की दीवानी, पत्नी की जिद के आगे झुका पति, करवा चौथ से पहले कराई प्रेमी से शादी

    भागलपुर: बिहार के भागलपुर जिले (Bhagalpur District) से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकार आप हैरान रह जाएंगे. यहां करवा चौथ (Karwa Chauth) के एक दिन पहले एक पति ने अपनी पत्नी की खुशी के लिए उसके प्रेमी से उसकी शादी करवा दी. दरअसल, यह मामला सुलतानगंज स्थित गनगनिया गांव का है, जहां बुधवार को चार बच्चों की मां की शादी उसके प्रेमी से करवा दी गई. गनगनिया गांव के रहने वाले श्रवण कुमार का विवाह 2012 में बांका के फुल्लीडुमर में पूजा से हुआ था. इसके बाद, पूजा ससुराल आई और यहां उसकी मुलाकात छोटू से हुई. छोटू का इसी गांव में मामा का घर है.

    छोटू से मुलाकात के बाद पूजा पर चढ़ा इश्क का जुनून
    छोटू से मुलाकात के बाद पूजा उसकी दीवानी हो गई. दोनों का मिलना-जुलना धीरे-धीरे प्यार में बदल गया. इस दौरान, इन दस वर्षों में श्रवण और पूजा के चार बच्चे भी पैदा हुए. इस बीच, पूजा और छोटू का प्रेम प्रसंग भी चलता रहा. बताया जा रहा है कि इस बीच कुछ दिनों के लिए दोनों फरार भी हो गए थे, जिसके बाद पूजा के पति ने इसकी शिकायत थाने में की थी. इसके बाद, पूजा तो अपने पति के पास लौट आई, लेकिन इश्क कम नहीं हुआ.

    पत्नी की जिद के आगे झुका पति
    श्रवण ने अपनी पत्नी को समझाने का बहुत प्रयास किया, लेकिन पूजा पर इसका कोई असर नहीं हुआ. अंत में पति श्रवण अपनी पत्नी की जिद के आगे झुक गया और बुधवार को उसकी शादी उसके प्रेमी के साथ करवा दी. बताया जा रहा है कि मामले की जानकारी जब गांव के अन्य लोगों को हुई तो पंचायत बुलाई गई. पंचायत में महिला के मायके वाले भी आए. गनगनिया गांव की पंचायत ने फैसला किया कि महिला को उसके प्रेमी के हाथ सौंपने से पहले कानूनी प्रक्रिया का पालन करना चाहिए. इस दौरान, स्टांप पेपर में दोनों का राजीनामा लिखवाया गया. महिला और उसके पति ने लिखित में दिया कि अब उन्हें एक-दूसरे से कोई वास्ता नहीं है.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी पर चढ़ा ‘भोजपुरी’ का बुखार, डायलॉग पर एक्सप्रेशन देख आप भी कहेंगे ‘वाह’

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments