Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeराज्यबिहारइमरान हाशमी को भारी पड़ा 'वैलेंटाइन डे' पर प्यार का इजहार, पुलिस...

    इमरान हाशमी को भारी पड़ा ‘वैलेंटाइन डे’ पर प्यार का इजहार, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

    Bihar News: बिहार में ‘वैलेंटाइन डे’ पर जबरन प्यार का इजहार करना इमरान हाशमी को महंगा पड़ गया. इस मामले में इमरान हाशमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. इस खबर को पढ़कर आप चौंकिये मत, दरअसल हम बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी की नहीं, बल्कि उत्तर प्रदेश के रहने वाले एक युवक मो. इमरान हाशमी की बात कर रहे हैं. लड़की की मां की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर युवक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. ये मामला बेतिया के इलमराम चौक का है.

    बेतिया नगर थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि लड़की की मां की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई. आरोपी युवक उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के असंद्रा थाना क्षेत्र के शाहाबाद का रहने वाला है. आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

    लड़की की मां ने बताया कि इमरान हाशमी फिलहाल बेतिया शहर के जुबैदा कॉलोनी में रहता है. आरोपी पिछले कुछ दिनों से उसकी बेटी (10वीं कक्षा की छात्रा) को परेशान कर रहा था. वैलेंटाइन डे, यानी 14 फरवरी को दोपहर 3 बजे जब लड़की घर का सामान लेने बाजार जा रही थी, तभी रास्ते में युवक ने उसे घेर लिया. इसके बाद, जबरन अपने प्यार का इजहार करने लगा.

    लड़की की मां ने कहा कि इमरान हाशमी ने उसकी बेटी को धमकी दी थी कि मुझसे शादी कर लो, नहीं तो तुम्हें बदनाम कर दूंगा. इसके बाद, लड़की डर गई और घर आकर अपनी मां को मामले की जानकारी दी. तब लड़की की मां ने टाउन थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई. वहीं, पुलिस ने मामले में तुरंत एक्शन लिया और देर रात आरोपी मो. इमरान हाशमी को गिरफ्तार कर लिया.

    ये भी पढ़ें- Valentine’s Day 2023: वैलेंटाइन डे पर यादगार तोहफा, पति ने अपनी किडनी देकर बचाई पत्नी की जान

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments