Sunday, October 20, 2024
spot_img
More
    Homeनेशनलकांग्रेस को मेरी कब्र की चिंता, मुझे विकास की- नरेंद्र मोदी

    कांग्रेस को मेरी कब्र की चिंता, मुझे विकास की- नरेंद्र मोदी

    Bengaluru-Mysuru Expressway Inauguration: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि विपक्षी कांग्रेस को केवल मेरी कब्र की चिंता है और मेरी चिंता विकास को लेकर है. बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे के उद्घाटन के बाद एक जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा, जब कांग्रेस पार्टी के नेता नरेंद्र मोदी के लिए कब्र खोदने में व्यस्त हैं, तो मैं बेंगलुरु-मैसूर एक्सप्रेसवे परियोजना के कार्यान्वयन में व्यस्त हूं. उन्होंने कहा, कांग्रेस नेता मेरे अंतिम संस्कार का सपना संजो रहे हैं.

    मोदी ने कहा, 2014 से पहले कांग्रेस की सरकार थी, जिसने गरीबों को लूटा. गरीबों के लिए कोई चिंता नहीं दिखाई गई. कर्नाटक के विकास के लिए लोगों को डबल इंजन की सरकार चुननी चाहिए. उन्होंने कहा, देश की जनता ने 2014 में मुझे सत्ता का आशीर्वाद दिया था. तब गरीबों की सरकार बनी थी. 9 साल से केंद्र सरकार की योजनाओं से गरीबों का जीवन बेहतर हुआ है.

    पीएम ने कहा, जनता का प्यार हम ब्याज सहित चुकाएंगे. 10 लेन के एक्सप्रेसवे की बात हुई है. सोशल मीडिया पर भी इस प्रोजेक्ट की चर्चा हो रही है. बेंगलुरु-मैसूर हाईवे की तस्वीरें वायरल हुई हैं. पीएम मोदी ने कहा, पिछले 9 वर्षों में, तीन करोड़ से अधिक गरीबों को घर उपलब्ध कराया गया है. लाभार्थी कर्नाटक में भी हैं. 600 करोड़ रुपये से अधिक नकद तीन लाख किसानों को हस्तांतरित किए गए हैं.

    मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा, पाकिस्तान और चीन के लोग भी नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को पसंद करते हैं. वे उनके जैसा नेता होने का सपना देख रहे हैं. यहां तक कि अमेरिकी नागरिकों ने भी उनकी सराहना की है.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- AIIMS की स्टडी में खुलासा, कोरोना संक्रमण की गंभीरता के लिए सिगरेट का धुआं भी जिम्मेदार

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments