Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeराज्यबिहारदिल्ली के अस्पताल में मौत से जूझ रहा युवक, की गई आर्थिक...

    दिल्ली के अस्पताल में मौत से जूझ रहा युवक, की गई आर्थिक मदद की अपील

    Bihar News: अंजनी कुमार (32 वर्ष), पिता रामनाथ सिंह, गांव बरौली, थाना जम्होर, औरंगाबाद, बिहार के रहने वाले हैं. यह व्यक्ति बहुत ही व्यावहारिक, मृदुल भाषी और शांत स्वभाव के हैं. यह हमेशा सोशल वर्क में और दूसरों की मदद करने में सबसे आगे रहे हैं.

    कोरोना के समय में अंजनी ने बिना अपने बारे में सोचे हुए बहुत से गरीब परिवारों की मदद की. इस बीच, उन्हें दो बार कोविड भी हुआ. इतनी कम उम्र में इन्होंने अपने गांव के सारे मंदिर और पूजा कार्यक्रम की जिम्मेदारियां ले रखी थी और जिसका इन्होंने अच्छे ढ़ंग से निर्वहन भी किया. अभी ये केनरा बैंक में डीएसए का (Direct Selling Agent) कार्य करते थे और उसमें भी इन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया.

    Advertisement

    हमेशा दूसरों की मदद में आगे रहने वाले इस भाई पर संकट के समय में हेल्प की जरूरत है., क्योंकि नर्वस सिस्टम ब्रेकडाउन होने के कारण इनके न्यूरॉन्स टूट रहे हैं. यह पिछले एक सप्ताह से सर गंगा राम हॉस्पिटल (SIR Ganga Ram Hospital, Delhi) के आईसीयू में एडमिट हैं. डॉक्टर का कहना है कि अभी लंबा समय लगेगा, क्योंकि अभी यह पूरी तरह से अचेत अवस्था में हैं. इसलिए लोगों से अपील की गई है कि जितना संभव हो सके, उतना वित्तीय सहयोग करें.

    नीचे दिए गए खाता संख्या या क्यूआर कोड पर यथा संभव आर्थिक मदद करने की अपील

    यह भी पढ़ें- Chandipura Virus: खतरनाक होता जा रहा चांदीपुरा वायरस, हेल्थ एक्सपर्ट ने दी बचने की सलाह

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments