Sunday, October 20, 2024
spot_img
More
    Homeक्राइमAra Crime: आरा में ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत, 5 हजार रुपये के...

    Ara Crime: आरा में ताबड़तोड़ फायरिंग से दहशत, 5 हजार रुपये के लिए दोस्त को मारी 3 गोली

    Bhojpur Crime: आरा में मिशन स्कूल के पास शनिवार दोपहर हथियारबंद बदमाशों ने बाइक सवार युवक को गोली मार दी. इस घटना में चांदी थाना क्षेत्र के जोगटा गांव निवासी स्व दयानंद सिंह का पुत्र बबलू कुमार (21 वर्ष) घायल हो गया. बबलू के सीने, गर्दन और दाहिने हाथ में गोली लगी है. बताया जा रहा है कि युवक के दोस्त ने 5 हजार रुपये के लिए उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी.

    युवक को गंभीर हालत में आरा के बाबू बाजार स्थित एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. हमलावरों में एक अपाची बाइक पर सवार तीन लोग शामिल थे. एसपी प्रमोद कुमार यादव के मुताबिक, घटना के पीछे रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद की बात सामने आ रही है. आरोपियों की तलाश की जा रही है. घटना शनिवार दोपहर करीब 12:30 बजे की है. वारदात की सूचना मिलने के बाद एएसपी हिमांशु कुमार मौके पर पहुंचे और छानबीन की.

    बताया जा रहा कि बबलू अपने दोस्त सूरज कुमार के साथ इंटर की परीक्षा दे रहे अपने एक साथी को लाने बाइक से पयहारी कॉलेज, रामनगर, चंदवा जा रहा था. इसी दौरान, मिशन स्कूल के पास अपाची बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. तीन गोलियां बबलू के शरीर में लगीं. हमला करने के बाद सभी बदमाश फरार हो गए. वहीं, परीक्षा केंद्र के पास फायरिंग से अफरातफरी मच गई. घायल को तत्काल उपचार के लिए बाबू बाजार स्थित अस्पताल में लाया गया. बाद में सूचना मिलने पर इंस्पेक्टर अविनाश कुमार मौके पर पहुंचे. इस दौरान सर्जन डॉ. विकास सिंह ने बताया कि युवक को तीन गोलियां लगी थीं, जिन्हें ऑपरेशन कर निकाल दिया गया है.

    एसपी प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि चांदी थाना के जोगटा निवासी बबलू और उदवंतनगर थाना क्षेत्र के रहने वाले धर्मेंद्र यादव दोनों पूर्व से घनिष्ठ मित्र रहे हैं. शनिवार को सुबह में भी दोनों के बीच करीब पांच हजार रुपए के लेन-देन को लेकर विवाद हुआ था. हालांकि, तब दोनों के परिजनों ने समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया था. बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र यादव ने बबलू को किसी काम के लिए 5 हजार रुपये दिए थे. बबलू ने न तो वह काम किया और न ही पैसे लौटा रहा था. इसी वजह से विवाद हुआ और धर्मेंद्र ने बबलू को गोली मार दी. पुलिस आरोपी धर्मेंद्र यादव की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

    ये भी पढ़ें- राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी, NIA ने मोतिहारी से PFI सरगना समेत 8 को दबोचा

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments