Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    Homeपॉलिटिक्सBihar: भैंस पर सवार होकर राबड़ी आवास पहुंचा लालू का समर्थक, कहा-...

    Bihar: भैंस पर सवार होकर राबड़ी आवास पहुंचा लालू का समर्थक, कहा- तेजस्वी मेरे पिता हैं और लालू दादा

    Bihar News: राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पटना पहुंचने के बाद समर्थकों का जोश बुलंदी पर है. शुक्रवार को राबड़ी देवी आवास के बाहर दिलचस्प नजारा देखने को मिला. कुछ समर्थक रंगीन होकर राबड़ी देवी के आवास पर पहुंच गए. इनमें से तीन समर्थकों का अंदाज कुछ अलग ही था. इन्हें देखने के लिए वहां लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई.

    लालू को दादा और तेजस्वी को पिता बता रहा था समर्थक
    बता दें कि एक समर्थक भैंस पर सवार होकर और अपने शरीर पर लालू-राबड़ी जिंदाबाद, राजद जिंदाबाद के नारे लिख कर राबड़ी देवी के आवास पहुंचा था. इस समर्थक ने खुद के साथ भैंस को भी हरे रंग में रंग दिया था. भैंस के शरीर पर भी कई नारे लिखे हुए थे. भैंस पर बैठ कर राबड़ी आवास पहुंचे इस समर्थक को देख कर लोगों की हंसी नहीं रुक रही थी. खास बात ये है कि यह समर्थक बार-बार लालू यादव को अपना दादा और तेजस्वी यादव को पिता बता रहा था.

    शुक्रवार की सुबह से ही राबड़ी आवास के बाहर समर्थकों का था जमावड़ा
    शुक्रवार की सुबह से ही राबड़ी आवास के बाहर समर्थकों की भीड़ थी. राज्यसभा चुनाव के नामांकन के लिए समर्थकों सहित मीडियाकर्मियों का भी जमावड़ा था. इस बीच हरे रंग से रंगे भैंस पर सवार होकर आते एक समर्थक पर सबकी नजरें टिक गईं. दो लोगों ने भैंस की पूंछ पकड़ रखी थी और एक अन्य हेलमेट पहने भैंस पर सवार था.

    लालू के पटना पहुंचते ही 10 सर्कुलर रोड की चहल-पहल बढ़ी
    भैंस पर सवार समर्थक ने कहा कि वो अपने भगवान लालू यादव से मिलने आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, ये वैशाली के महुआ से आया था. भैंस पर सवार समर्थक ने कहा कि हमारे दादाजी (लालू यादव) तीन-चार महीने बाद आए हैं. कहा कि 2024 चुनाव के कारण दादा लालू यादव, पिताजी तेजस्वी यादव और बुआ हेमा के ठिकानों पर सीबीआई की रेड पड़ी. बौखला कर ये लोग ऐसा कर रहे हैं. 2024 में इनलोगों की जगह कहां रहेगी इसका संदेश तो बोचहां उपचुनाव से ही मिल गया है. समर्थकों ने यहां तक कहा कि वे लालू यादव के प्रति आस्था रखते हैं, यदि जरूरत पड़ी तो अपनी दोनों किडनी लालू यादव को दे देंगे. गौरतलब है कि लालू यादव के पटना पहुंचते ही 10 सर्कुलर रोड की चहल-पहल काफी बढ़ गई है. राबड़ी आवास के बाहर दिनभर समर्थकों का जमावड़ा लगा रहता है.

    ये भी पढ़ें- Bihar Politics: शिवानंद ने दी लालू को सलाह, कहा-तेजस्वी के हाथ में सौंपे पार्टी की कमान

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments