Monday, September 23, 2024
spot_img
More
    Homeपॉलिटिक्सBihar Politics: तेजस्वी यादव का बिहार सरकार पर हमला, कहा- सुषुप्त अवस्था...

    Bihar Politics: तेजस्वी यादव का बिहार सरकार पर हमला, कहा- सुषुप्त अवस्था में हैं नीतीश कुमार

    Bihar Politics: पटना: बिहार में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने गुरुवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष किया है. उनका कहना है कि नीतीश कुमार सुषुप्त अवस्था में हैं. तेजस्वी यादव ने अधिकारियों के ट्रांसफर और कानून-व्यवस्था को लेकर भी सवाल उठाए हैं. तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर समाचार पत्र की कटिंग की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ‘सुषुप्त अवस्था’ में हैं. प्रदेश में बेलगाम अपराध और ध्वस्त विधि व्यवस्था के कारण प्रतिदिन सैकड़ों लोगों की सत्ता प्रायोजित पूर्व नियोजित हत्याएं हो रही हैं, लेकिन किसी पुलिस अधिकारी पर किसी भी प्रकार की कार्रवाई व तबादला करने की बजाय अपराध वाले जिलों/क्षेत्रों में ही उन्हें लंबी अवधि तक, तबतक पोस्टिंग दी जा रही कि जब तक पोस्टिंग के वक्त निवेशित राशि पर लाभांश ना मिल जाए. नीतीश कुमार की पुलिस अपराध की रोकथाम नहीं, बल्कि शराबबंदी के नाम पर धन शोधन में व्यस्त है. हत्याओं की ये घटनाएं केवल पटना शहर के पुलिस के आंकड़े हैं, लेकिन सच्चाई इससे भी कई गुणा भयावह है.”

    समाचार पत्र की कटिंग में लिखा है कि पटना में इस साल जून तक हत्या की 175 वारदात, लूट की 108, डकैती की 23, घर में चोरी की 489 और वाहन चोरी की 2936 वारदात हुई हैं. बता दें कि विपक्ष प्रदेश में कानून व्यवस्था को लेकर नीतीश कुमार की सरकार पर लगातार निशाना साध रहा है. विपक्ष का आरोप है कि प्रदेश में आपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है.

    Advertisement

    तेजस्वी यादव इन दिनों कार्यकर्ता आभार कार्यक्रम के जरिए कार्यकर्ताओं से सीधे रूबरू हो रहे हैं. तेजस्वी यादव ने यात्रा की शुरुआत मंगलवार को समस्तीपुर से की थी. कार्यकर्ता संवाद कार्यक्रम का पहला चरण 10 सितंबर से शुरू हुआ और 17 सितंबर तक चलेगा. इस दौरान तेजस्वी यादव समस्तीपुर, दरभंगा, मधुबनी और मुजफ्फरपुर में पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    यह भी पढ़ें- Bihar Politics: श्याम रजक के पार्टी से इस्तीफे पर तेजस्वी ने कहा, ‘अब वह जहां भी रहें अच्छे से रहें’

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments