Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    Homeराज्यबिहारBihar: बीजेपी के विधानसभा मार्च के दौरान पुलिस ने जमकर चलाईं लाठियां,...

    Bihar: बीजेपी के विधानसभा मार्च के दौरान पुलिस ने जमकर चलाईं लाठियां, एक की मौत, कई घायल

    BJP Vidhan Sabha March: पटना: शिक्षकों की नियुक्ति और 10 लाख लोगों को नौकरी देने के मामले में गुरुवार को बिहार भाजपा के विधानसभा मार्च के दौरान पुलिस ने जमकर लाठियां चलाईं. इस दौरान कई सांसदों, विधायकों को चोट लगी है. वहीं, पत्रकारों को भी नहीं बख्शा गया. इस बीच, भाजपा के एक नेता की मौत की खबर है.

    बताया जाता है कि भाजपा ने गुरुवार को विभिन्न मुद्दे को लेकर पटना में विधानसभा मार्च का आयोजन किया. इस दौरान, मार्च में शामिल नेता और कार्यकर्ता जैसे ही डाक बंगला के समीप पहुंचे, पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया. लाठीचार्ज में कथित तौर पर भाजपा के एक नेता की मृत्यु हो गई, जिनकी पहचान जहानाबाद जिले के महामंत्री विजय कुमार सिंह के रूप में की गई.

    प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी राकेश कुमार सिंह ने पुष्टि करते हुए कहा कि विजय सिंह को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इससे पहले, विधानसभा मार्च गांधी मैदान से शुरू हुआ, जिसमें विभिन्न जिलों से आए हजारों लोग शामिल हुए. इधर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार को इसका जवाब देना होगा. उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र की हत्या है. भाजपा शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रही थी. कहीं कोई उग्र प्रदर्शन नहीं किया गया. उन्होंने सवाल किया कि जब शांतिपूर्ण प्रदर्शन था तो लाठियां क्यों चलाई गईं?

    (इनपुट-आईएएनएस)

    यह भी पढ़ें- Bihar News: पटना में प्रदर्शन कर रहे किसान सलाहकारों पर लाठीचार्ज, पुलिस ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments