Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    Homeक्राइमBihar: चार शादियां कर ससुराल वालों से ठगी करता था युवक, पुलिस...

    Bihar: चार शादियां कर ससुराल वालों से ठगी करता था युवक, पुलिस ने किया गिरफ्तार

    Unique Case of Cheating: बिहार के दरभंगा जिले में ठगी का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है जहां एक युवक शादी कर ससुराल वालों से पैसे की ठगी करता था. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार व्यक्ति अब तक चार शादी कर चुका है. बहेरी थाना पुलिस ने समधपुरा की एक महिला द्वारा दर्ज प्राथमिकी के मामले में ठगी के आरोप में खगड़िया जिले के मोकराही थाना क्षेत्र के रसौक नवटोलिया निवासी सियाराम शर्मा को गिरफ्तार किया है.

    इस मामले का खुलासा तब हुआ जब समधपुरा की रहने वाली एक महिला ने अपने ही दामाद पर ठगी का आरोप लगाते हुए बहेरी थाना में मामला दर्ज करवाया. आरोप लगाया गया कि दामाद ने दहेज के 2 लाख रुपये ठग लिए, इसके बाद उसने दिल्ली में व्यवसाय करने के नाम पर 20 लाख रुपये कर्ज के रूप में लिया. बाद में 7 लाख रुपये की ठगी इलाज के नाम पर की. पीड़िता ने साल 2020 में हिंदू रीति-रिवाज से अपनी पुत्री की शादी खगड़िया जिले के मोकराही थाना क्षेत्र के रसौक नवटोलिया निवासी जनार्दन मिस्त्री के पुत्र सियाराम शर्मा से सिमरदह शिवस्थान में की थी. इस मामले में पुलिस ने जब आरोपी को गिरफ्तार किया तो पूरे मामले का भंडाफोड़ हो गया.

    पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी अब तक चार शादियां कर चुका है और सभी ससुराल वालों से ठगी करता है. वह ससुराल वालों से दहेज, व्यवसाय व इलाज के बहाने कम से कम 32 लाख रुपये की ठगी कर चुका है. आरोपी के स्वीकारोक्ति बयान में अब तक जो बातें सामने आई है उसके अनुसार आरोपी ने खगड़िया जिले के बखरी थाना के रिंकू देवी से पहली शादी की थी, जिससे दो पुत्र भी हैं. दूसरी शादी समधपुरा के मनीषा से की, जबकि तीसरी शादी बिरौल थाना के पोखराम निवासी छोटी देवी से की. इसके भी दो बच्चे हैं. इसके बाद चौथी शादी बिरौल थाना के बोरवा निवासी गंगा देवी से की. बहेरी के थाना प्रभारी आशुतोष झा ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    यह भी पढ़ें- Love in Danger Zone: पहले प्यार और फिर बेरहमी से हत्या, समझिए रोमांस क्यों हो जाता है घातक

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments