Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    Homeक्राइमVaishali Gang Rape: शौच के लिए निकली थी लड़की, 5 दरिंदों ने...

    Vaishali Gang Rape: शौच के लिए निकली थी लड़की, 5 दरिंदों ने अपहरण कर किया गैंगरेप

    Vaishali Gang Rape: हाजीपुर: बिहार के वैशाली जिले में 15 वर्षीय एक लड़की के साथ पांच लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. मामला हाजीपुर के बालीगांव थाना क्षेत्र के एक गांव का है. पुलिस के मुताबिक, घटना गुरुवार देर रात की है, जब अपनी दादी के साथ रहने वाली पीड़िता घर का दरवाजा खोलकर शौचालय जाने के लिए निकली थी. तभी घर के पास ही घात लगाए बैठे पांच दरिंदों ने उसे अगवा कर लिया और घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर ले जाकर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. अपराध करने के बाद, उन्होंने उसके मुंह में कीटनाशक डाला.

    घर लौटने पर किशोरी ने आपबीती अपनी दादी को सुनाई. दादी ने कहा, उसने मुझे शौचालय जाने के लिए नहीं जगाया. आरोपियों ने उसका अपहरण कर लिया और घर से कुछ ही मीटर की दूरी पर उसके साथ क्रूरता की. आरोपियों ने उसका फोन भी ले लिया. जब वह घर लौटी तो उसने घटना का खुलासा किया. मुझे उसके पिता को सूचित करने के लिए कहा. पीड़िता के माता-पिता पटना में गार्ड की नौकरी करते हैं और घटना के समय घर से बाहर थे. सूचना मिलने पर वे तुरंत घर पहुंचे.

    पीड़िता को अनुमंडल अस्पताल महुआ ले जाया गया. हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया. बालीगांव थाने की एसआई पल्लवी कुमारी ने कहा, पीड़िता इस समय बेहोश है. हमने बालीगांव पुलिस स्टेशन में पॉक्सो अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की है और घटना की जांच कर रहे हैं. हम उसके होश में आने का इंतजार कर रहे हैं, ताकि वह अपना बयान दे सके. हमने कुछ संदिग्ध को हिरासत में लिया है.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    यह भी पढ़ें- Bihar Crime: 6 बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का बुखार, प्रेमी से मिलकर सुपारी किलर से करा दी पति की हत्या

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments