Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    Homeराज्यबिहारराहुल गांधी के समर्थन में आए तेजस्वी यादव, कहा- देश में अघोषित...

    राहुल गांधी के समर्थन में आए तेजस्वी यादव, कहा- देश में अघोषित आपातकाल

    Modi Surname Case: पटना: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने गुरुवार को भाजपा पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि देश में अघोषित आपातकाल है. जो भी भाजपा के खिलाफ बोलेगा उसे षड्यंत्र के तहत किसी न किसी मामले में फंसा दिया जाएगा. तेजस्वी से जब कांग्रेस के नेता राहुल गांधी पर चल रहे मानहानि के मुकदमे में दोषी पाए जाने के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि इसके लिए केंद्र सरकार और भाजपा जिम्मेदार है.

    पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए तेजस्वी ने हालांकि यह भी कहा कि ये फैसला कोर्ट का है. इस फैसले पर तो हम कुछ नहीं कहेंगे. लेकिन भाजपा के खिलाफ जो भी खड़ा हो रहा है, उस पर कार्रवाई की जा रही है. तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि देश का हर व्यक्ति जान रहा है कि राहुल गांधी के साथ ऐसा क्यों हुआ. तेजस्वी ने कहा कि कांग्रेस सहित विपक्ष के तमाम लोगों को और तमाम राजनीतिक पार्टियों को बिना देर किए एक होने की जरूरत है.

    यादव ने कहा कि कोई भी व्यक्ति, किसी भी प्रोफेशन का हो, वह सच बोलता है तो षड्यंत्र रच कर किसी न किसी तरीके से उस पर कार्रवाई की जाती है. तेजस्वी ने कहा कि यदि ये लोग कुछ और दिन रह लेंगे तो लोकतंत्र को खत्म कर देंगे. उन्होंने कहा कि डरने की नहीं, बल्कि लड़ने की जरूरत है.

    गौरतलब है कि गुजरात की सूरत जिला अदालत ने गुरुवार को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को अप्रैल 2019 में उनकी मोदी सरनेम टिप्पणी के मामले में दोषी ठहराया. गांधी को आईपीसी की धारा 499 और 500 के तहत दोषी ठहराया गया. इसके तहत अधिकतम सजा दो वर्ष है. हालांकि, अदालत ने सजा को निलंबित कर दिया और 30 दिनों के भीतर अपील करने के लिए जमानत दे दी.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- BJP ने चार राज्यों में बदले अध्यक्ष, बिहार में OBC और राजस्थान में ब्राह्मण पर लगाया दांव

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments