Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    Homeराज्यबिहारNMCH के लापता डॉक्टर का नहीं मिला कोई सुराग, शेखर सुमन ने...

    NMCH के लापता डॉक्टर का नहीं मिला कोई सुराग, शेखर सुमन ने की CBI जांच की मांग

    NMCH Doctor Missing Case: पटना: बॉलीवुड अभिनेता शेखर सुमन ने अपने बहनोई डॉ. संजय कुमार के लापता होने की सीबीआई जांच की मांग की है. सुमन ने पटना पहुंचकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात की. उन्होंने उनसे अपील की कि पिछले 22 दिनों से लापता उनके बहनोई का पता लगाएं, पटना पुलिस को इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

    शेखर सुमन ने कहा कि मैं यहां परिवार के सदस्य के तौर पर मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और डीजीपी से मेरे बहनोई का पता लगाने का आग्रह करने आया था. वह 1 मार्च से लापता हैं और पटना पुलिस उनका पता लगाने में असमर्थ है. इसलिए, मैंने मामले की सीबीआई जांच की भी मांग की है. उन्होंने कहा कि मेरी बहन सलोनी और संजय आर्थिक रूप से मजबूत लोग हैं. उन्हें वित्तीय तौर पर कोई समस्या नहीं है. उनके जीवन में सब कुछ सुचारू रूप से चल रहा है. वह पिछले 22 दिनों से लापता हैं और हमें कोई जबरन वसूली का फोन भी नहीं आया है.

    सुमन ने कहा- आखिरी बार उनकी सलोनी से बात 1 मार्च को हुई थी. उसने मुझे बताया था कि वह परीक्षा नियंत्रक के रूप में मुजफ्फरपुर जा रहे हैं. वह अपनी आधिकारिक कार में जाने के बजाय अपनी कार में गए और सलोनी को इस बारे में कुछ नहीं बताया. उनकी कार गांधी सेतु पर खड़ी मिली. उन्हें कार से बाहर निकलते देखा गया और लगभग 500 मीटर की दूरी तय की और फिर गायब हो गए.

    अभिनेता ने कहा कि आत्महत्या करने के लिए गांधी सेतु से कूदने के मामले में जिला प्रशासन ने उनके बहनोई के शव की तलाश के लिए गंगा नदी में गोताखोरों की मदद ली, लेकिन शव नहीं मिला है. अपहरण के मामले में, अपहरणकर्ता आमतौर पर फिरौती की मांग के साथ परिवार के सदस्यों से संपर्क करते हैं. जैसा कि किसी ने फोन नहीं किया है, यह अपहरण का मामला नहीं लगता है.

    सुमन ने कहा, मुझे बिहार पुलिस, सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव पर बहुत भरोसा है. मैंने उनसे मेरे बहनोई का पता लगाने का आग्रह किया है. संजय कुमार नालंदा मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (एनएमसीएच) के जाने-माने डॉक्टर हैं. उनकी पत्नी सलोनी कुमारी वाणिज्य महाविद्यालय पटना में प्राध्यापक हैं. सुमन के पिता भी एनएमसीएच में नामी डॉक्टर थे.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- Bihar News: बाल सुधार गृह से 9 बच्चे फरार, तलाश में जुटी पुलिस

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments