Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    Homeक्राइमBihar: छपरा में राजद नेता का अपहरण, वारदात सीसीटीवी में कैद

    Bihar: छपरा में राजद नेता का अपहरण, वारदात सीसीटीवी में कैद

    RJD Leader Kidnapped: छपरा: बिहार के सारण जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र से राजद नेता सुनील राय को कुछ लोग उठाकर अपने साथ ले गए. सुनील राय युवा राजद के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष बताए जा रहे हैं. पुलिस ने पूरे मामले की जांच के लिए विशेष जांच टीम का गठन किया है. पुलिस के मुताबिक, मंगलवार की सुबह तड़के किसी ने फोन कर राय को घर से बुलाया और फिर उन्हें एक स्कॉर्पियो में बैठाकर ले गए. स्कॉर्पियो से आए बदमाशों ने सुनील राय के ऑफिस के पास से उनका अपहरण किया है.

    सुनील राय के पिता रामविलास राय ने बताया कि सुबह किसी ने उनके बेटे को फोन करके बुलाया. जिसके बाद सुनील राय अपने घर के पास स्थित कार्यालय के पास पहुंचे और उसी समय सफेद स्कॉर्पियो से आए बदमाशों ने उन्हें जबरन खींचकर अपनी स्कॉर्पियो में बैठा लिया और फरार हो गए. उन्होंने बताया कि पूरी घटना पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है.

    इधर, पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि छपरा (सारण) में सुनील राय के अपहरण मामले में अपहृत की सकुशल बरामदगी के लिए सारण पुलिस द्वारा एसआईटी का गठन करते हुए छापामारी की जा रही है. घटना के विषय में सभी आयामों पर जांच की जा रही है, ताकि घटना का उद्भेदन और अपहृत की बरामदगी हो सके.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- Bihar: अब मौलवी डिग्रीधारी भी देंगे मेडिकल-इंजीनियरिंग की परीक्षा, मदरसा बोर्ड ने किया सिलेबस में बदलाव

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments