Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    Homeजॉब्सIDBI SO Recruitment 2023: एसओ भर्ती के लिए 12 मार्च तक आवेदन...

    IDBI SO Recruitment 2023: एसओ भर्ती के लिए 12 मार्च तक आवेदन का मौका, नहीं करें विलंब

    IDBI SO Recruitment 2023: आईडीबीआई बैंक ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए फरवरी माह में आवेदन आमंत्रित किया था. ऑफिशियल वेबसाइट पर ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 21 फरवरी 2023 से जारी है. पूर्व में आवेदन करने की आखिरी तारीख 3 मार्च 2023 थी, जिसे विस्तारित कर 12 मार्च 2023 कर दिया गया है. उम्मीदवारों के पास अब 12 मार्च तक एप्लीकेशन फॉर्म भरने व फीस जमा करने का मौका है. ऐसे में, इच्छुक व पात्र अभ्यर्थियों को अब जरा भी विलंब नहीं करना चाहिए. उन्हें वेबसाइट पर जाकर फौरन अप्लाई कर देना चाहिए. इस भर्ती के माध्यम से विभिन्न पदों की कुल 114 रिक्तियां भरी जानी हैं.

    ये है पात्रता मानदंड
    इस भर्ती के लिए विभिन्न पदों के अनुसार, अलग-अलग शैक्षिक योग्यता निर्धारित है. पदों के मुताबिक एजुकेशनल क्वालिफिकेशन और कार्य अनुभव की विस्तृत जानकारी के लिए नोटिफिकेशन देख सकते हैं. जहां तक आयु सीमा की बात है तो डिप्टी जनरल मैनेजर के लिए न्यूनतम आयु 35 वर्ष और अधिकतम आयु 45 वर्ष निर्धारित है. वहीं, असिस्टेंट जनरल मैनेज के लिए न्यूनतम आयु 28 वर्ष व अधिकतम आयु 40 वर्ष और मैनेजर के लिए न्यूनतम आयु 25 वर्ष व अधिकतम आयु 35 वर्ष निर्धारित की गई है. हालांकि, आरक्षित वर्गों के अभ्यर्थियों को अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जाएगी. आयु की गणना 1 जनवरी 2023 के अनुसार की जाएगी.

    ये है चयन प्रक्रिया
    उम्मीदवारों का चयन प्रीलिमिनरी स्क्रीनिंग और ग्रुप डिस्कशन / पर्सनल इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा. विस्तृत जानकारी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर एडवर्टाइजमेंट चेक कर सकते हैं.

    ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन
    ऑनलाइन आवेदन करने के लिए ऑफिशियल वेबसाइट, idbibank.in पर विजिट करें. इसके बाद, होमपेज पर उपलब्ध करियर सेक्शन में एंटर करें. यहां करंट ओपनिंग्स सेक्शन में संबंधित भर्ती के लिए डिटेल एडवर्टाइजमेंट और ऑनलाइन एप्लीकेशन का लिंक उपलब्ध है.

    ये भी पढ़ें- मशहूर एक्टर व डायरेक्टर सतीश कौशिक का निधन, फिल्म जगत के लिए अपूरणीय क्षति

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments