Sunday, October 20, 2024
spot_img
More
    HomeकरिअरAIBE XVII 2023: ऑल इंडिया बार एग्जामिनेशन के लिए रजिस्ट्रेशन की लास्ट...

    AIBE XVII 2023: ऑल इंडिया बार एग्जामिनेशन के लिए रजिस्ट्रेशन की लास्ट डेट आज

    AIBE XVII 2023: बार काउंसिल ऑफ इंडिया (BCI) ने ऑल इंडिया बार एग्जामिनेशन (AIBE-XVII) के लिए रजिस्ट्रेशन की आखिरी तारीख को हाल ही में विस्तारित किया था. उम्मीदवारों को 18 जनवरी तक रजिस्ट्रेशन का अवसर दिया गया है. ऐसे में, जिन पात्र अभ्यर्थियों ने अबतक आवेदन नहीं किया है, उनके पास आज आखिरी मौका है. ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए कैंडिडेट्स को ऑफिशियल वेबसाइट, allindiabarexamination.com पर विजिट करना होगा. AIBE-XVII का आयोजन 5 फरवरी 2023 को किया जाना है.

    इन स्टेप से करें ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन
    ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करने के लिए, उम्मीदवार पहले ऑफिशियल वेबसाइट, allindiabarexamination.com पर जाएं. अब होमपेज पर दिए गए Registration लिंक पर क्लिक करें. अब एक नया टैब ओपन किया जाएगा. यहां न्यू रजिस्ट्रेशन लिंक के जरिये रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया पूरी करें. इसके बाद, अपने यूजरनेम और पासवर्ड के माध्यम से लॉगइन करके आगे की आवेदन प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं. अभ्यर्थियों को ध्यान रखना होगा कि आवेदन करने से पहले, उन्हें ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन से संबंधित दिशानिर्देशों को अच्छी तरह से चेक कर लेना चाहिए.

    इस दिन जारी होंगे एडमिट कार्ड
    बता दें कि रजिस्ट्रेशन करने का आज आखिरी दिन है, जबकि 19 जनवरी तक शुल्क का भुगतान किया जा सकता है. 5 फरवरी को होने वाली परीक्षा में भाग लेने के लिए अभ्यर्थियों के एडमिट कार्ड 30 जनवरी को जारी किए जाएंगे. वेबसाइट पर एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक 3 फरवरी तक उपलब्ध रहेगा. ऑफिशियल वेबसाइट पर डिटेल शेड्यूल उपलब्ध है.

    ये भी पढ़ें- IBPS SO Prelims Result 2022: स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों के लिए प्रारंभिक परीक्षा के नतीजे घोषित

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments