Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    Homeराज्यबिहारBihar News: बिहार के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- चुनाव आते ही...

    Bihar News: बिहार के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- चुनाव आते ही सेना पर हमले करवाती है BJP

    Bihar News: पटना: बिहार सरकार के मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के इस दावे पर निशाना साधा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 2024 के लोकसभा चुनाव में सत्ता में वापसी कर रही है. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता ने आरोप लगाया कि जब चुनाव आते हैं तो भगवा पार्टी सेना पर हमले करवाती है और ऐसा लगता है कि यह इस बार किसी देश को निशाना बना रही है.

    अमित शाह के 2024 में भाजपा के सत्ता में लौटने के बयान के बारे में पूछे जाने पर यादव ने कहा कि अगले आम चुनाव में भाजपा का सूपड़ा साफ हो जाएगा. पुलवामा हमले की तरफ इशारा करते हुए बिहार के मंत्री ने कहा, “देश में जब भी चुनाव आते हैं, बीजेपी सेना पर हमले करवाती है. इस बार बीजेपी चुनाव जीतने के लिए किसी भी देश पर हमला कर सकती है.”

    मंत्री ने कहा, “बीजेपी चुनाव जीतने के लिए कुछ भी कर सकती है. पिछली बार पुलवामा हुआ था और इस बार बीजेपी किसी भी देश पर हमला करेगी.” सुरेंद्र यादव के बयान के बाद, बीजेपी ओबीसी विंग के राष्ट्रीय महासचिव और राज्य प्रवक्ता निखिल आनंद ने उन्हें “कार्टून चरित्र” बताया है. उन्होंने कहा कि लालू के दरबार के सभी “कॉमेडियन” नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल में प्रवेश कर गए हैं.

    आनंद ने कहा, “नीतीश कुमार यदि अपनी बेइज्जती करवाना चाहते हैं तो कर सकते हैं, लेकिन उन्हें कम से कम मुख्यमंत्री पद का तो ख्याल रखना चाहिए.” गौरतलब है कि भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के अंतिम दिन केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने भरोसा जताया था कि भाजपा 2024 के लोकसभा चुनाव में और भी बड़े बहुमत से जीत दर्ज करेगी.

    ये भी पढ़ें- Caste Census in Bihar: जातिगत सर्वेक्षण के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में नई याचिका दायर

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments