Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    HomeकरिअरBPSC 67 Prelims: बीपीएससी ने जारी की ओएमआर शीट, 5 दिसंबर तक...

    BPSC 67 Prelims: बीपीएससी ने जारी की ओएमआर शीट, 5 दिसंबर तक डाउनलोड करने का मौका

    BPSC 67 Prelims: बिहार लोक सेवा आयोग की 67वीं संयुक्त प्रारंभिक परीक्षा में शामिल उम्मीदवारों के लिए काम की खबर है. आयोग ने प्रारंभिक परीक्षा दे चुके अभ्यर्थियों की ओएमआर शीट (OMR Sheet) जारी कर दी है. ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इसे डाउनलोड कर सकते हैं. ऑफिशियल नोटिस में कहा गया है कि ओएमआर शीट डाउनलोड करने के लिए वेबसाइट पर 24 नवंबर से 5 दिसंबर तक लिंक एक्टिव रहेगा.

    ऐसे डाउनलोड करें BPSC 67 Prelims OMR Sheet
    उम्मीदवार सबसे पहले बीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट, bpsc.bih.nic.in पर विजिट करें. इसके बाद, होमपेज पर उपलब्ध अप्लाई ऑनलाइन लिंक पर क्लिक करें. अब एक नया टैब ओपन होगा. यहां आपको बीपीएससी ऑनलाइन एप्लीकेशन लिंक पर क्लिक करना होगा. अब आपको फिर से एक नए पेज पर लाया जाएगा. यहां अपने यूजरनेम और पासवर्ड के माध्यम से लॉगइन करके अपनी ओएमआर शीट डाउनलोड कर सकेंगे.

    17 नवंबर को घोषित हुआ था प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट
    बीपीएससी 67वीं पीटी का आयोजन 30 सितंबर को किया गया था. इसके परिणाम की घोषणा 17 नवंबर को की गई थी. कुल 11607 उम्मीदवारों को मुख्य परीक्षा के लिए सफल घोषित किया गया है. मुख्य परीक्षा के लिए आवेदन की प्रक्रिया 21 नवंबर से शुरू हो चुकी है. आवेदन करने की आखिरी तारीख 6 दिसंबर है. जिन अभ्यर्थियों ने प्रारंभिक परीक्षा में सफलता प्राप्त की है, उन्हें मुख्य परीक्षा के लिए जल्द आवेदन कर देना चाहिए.

    ये भी पढ़ें- BPSC कार्यालय के सामने अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, 67वीं पीटी रिजल्ट में धांधली का आरोप

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments