Sunday, October 20, 2024
spot_img
More
    Homeराज्यबिहारBihar: सदर अस्पताल को बना दिया कोठा, कॉलगर्ल बुलाकर कैदी वार्ड में...

    Bihar: सदर अस्पताल को बना दिया कोठा, कॉलगर्ल बुलाकर कैदी वार्ड में मन रही थी रंगरेलियां

    हाजीपुर: वैशाली के सदर अस्पताल में हैरान कर देने वाला एक ऐसा मामला उजागर हुआ है, जिससे बिहार के कानून व्यवस्था पर एक बार फिर से सवाल खड़ा हो गया है. राज्य में कानून व्यवस्था पर उठ रहे सवालों के बीच वैशाली से चौंकाने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, जेल में सजा काट रहे कैदी ने सरकारी अस्पताल को ही कोठा बनाकर रख दिया. सजायाफ्ता एक कैदी ने सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में कॉलगर्ल बुलाई और उसके साथ वहीं पर रंगरेलियां मनाने लग गया. तभी अचानक थानाध्यक्ष आ धमके और उसकी पोल खुल गई. पुलिस ने कॉलगर्ल, वार्ड बॉय समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया है.

    वार्ड कर्मियों की मिलीभगत से सजायाफ्ता कैदी मना रहा था रंगरेलियां
    जानकारी के अनुसार, हाजीपुर सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में वार्ड कर्मचारियों की मिलीभगत से सजायाफ्ता कैदी रंगरेलियां मना रहा था. बताया जा रहा है कि उसने दूसरे राज्य से कॉलगर्ल बुलाई थी और वार्ड में ही उसके साथ रंगरेलियां मनाने लगा. तभी करताहा के थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार अचानक वहां पहुंच गए और उसकी पोल खुल गई.

    ऐसे हुआ मामले का पर्दाफाश
    इस मामले का पर्दाफाश तब हुआ जब एसएचओ प्रवीण कुमार ने लूट के एक मोबाइल का लोकेशन ट्रेस कर कैदी वार्ड में धावा बोल दिया. वे लोकेशन के आधार पर सदर अस्पताल पहुंचे थे. जब वह कैदी वार्ड पहुंचे तब वहां का नजारा देख कर सन्न रह गए. उन्होंने इसकी सूचना सदर एसडीपीओ को दी. सदर एसडीपीओ ने कॉलगर्ल, एक स्वास्थ्यकर्मी समेत पांच पुलिसकर्मियों को हिरासत में लिया है. इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

    ये भी पढ़ें- Bihar: छात्रा ने की सैनिटरी पैड की मांग तो IAS अधिकारी के बिगड़े बोल, कहा- कल कंडोम भी देना पड़ेगा?

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments