Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    Homeपॉलिटिक्सBihar Politics: JDU प्रवक्ता निखिल मंडल ने दिया इस्तीफा, BJP ने कसा...

    Bihar Politics: JDU प्रवक्ता निखिल मंडल ने दिया इस्तीफा, BJP ने कसा तंज

    पटना: बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता निखिल मंडल ने सोमवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया. इधर, प्रवक्ता के इस्तीफा के बाद विपक्षी पार्टी भाजपा ने तंज कसा है. जदयू के तेज तर्रार प्रवक्ता निखिल मंडल ने इस्तीफा दे दिया है. जदयू के प्रवक्ता ने इस्तीफा देने का कारण भले ही व्यक्तिगत बताया है, लेकिन इसके मायने निकाले जाने लगे हैं.

    पार्टी में छह साल तक प्रवक्ता की जिम्मेदारी संभाल रहे मंडल ने इस्तीफा देने का कारण निजी बताया है. उन्होंने लिखा कि आप सभी का धन्यवाद जो 31 जनवरी 2016 से मुझे लगातार इस पद के लायक समझा. उन्होंने कहा कि कृपया मेरा इस्तीफा मंजूर किया जाए. निखिल मंडल ने बिहार की मधेपुरा सीट से 2020 में विधानसभा चुनाव लड़ा था, हालांकि वे हार गए थे.

    इधर, भाजपा ने मंडल के इस्तीफा के जरिए जदयू पर तंज कसा है. भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने ट्वीट कर कहा कि राजनीतिक सफलता के लिए किसी भी लाइन में लगकर, किसी का भी झोला-झंडा उठाने की बजाय संघर्ष करना पुरुषार्थ है. प्रो सुहेली मेहता, डॉ अजय आलोक और निखिल मंडल. उन्होंने सवाल करते हुए पूछा कि क्या नीतीश कुमार, तेजस्वी यादव और महागठबंधन को डिफेंड करने में जदयू के सबसे बेहतरीन प्रवक्ता भी असहज महसूस करने लगे हैं?

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- Bihar Politics: CM पर भड़के आरसीपी सिंह, कहा- जब मैं IAS था तब सड़क पर घूम रहे थे नीतीश

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments