Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    Homeराज्यबिहारBihar News: BJP नेता की हत्या पर पार्टी ने कहा: भाजपा नेताओं...

    Bihar News: BJP नेता की हत्या पर पार्टी ने कहा: भाजपा नेताओं को ठंडा करने का अभियान शुरू

    पटना: बिहार के समस्तीपुर में शनिवार की शाम भाजपा नेता रघुवीर कुमार स्वर्णकार की हत्या पर बिहार बीजेपी ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. भाजपा इस घटना को डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के उस बयान से जोड़कर देख रही है, जिसमें तेजस्वी ने भाजपा के एक नेता (नित्यानंद राय) को ठंडा कर देने की चेतावनी दी थी. बिहार बीजेपी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है, जिसमें कहा गया है कि बिहार में भाजपा नेताओं को ठंडा करने का अभियान शुरू हो चुका है.

    वहीं, भाजपा ने अपने ट्वीट में यह भी दावा किया है कि बीजेपी को डराना नामुमकिन है. कहा गया है कि जिनके रगों में राष्ट्रप्रेम लहू बनकर दौड़ता है, उन्हें डराना नामुमकिन है. आतंकराज के सामने भाजपा कभी नहीं झुकेगी.

    बता दें कि समस्तीपुर में शनिवार शाम एक बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. हत्या खानपुर थाना क्षेत्र के सिरोपट्टी गांव में हुई. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मोटरसाइकिल सवार अपराधी भाजपा नेता के घर के बाहर आए और उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं. वहीं, अस्पताल ले जाते समय भाजपा नेता की मौत हो गई.

    प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम को भाजपा जिला कार्यसमिति सदस्य व मंडल अध्यक्ष रघुवीर कुमार स्वर्णकार उर्फ ​​नाथू जी दुकान से घर लौटे. उनके साथ सहयोगी दिलीप कुमार भी थे. बीजेपी नेता अपने दरवाजे पर पहुंचे थे और अपनी बाइक खड़ी कर रहे थे. तभी दो मोटरसाइकिल पर सवार चार अपराधी वहां पहुंच गए. जबतक रघुवीर कुछ समझ पाते तबतक अपराधियों ने उन पर फायरिंग कर दी. इस घटना में बीजेपी नेता की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने बताया कि हमले में भाजपा नेता के सहयोगी दिलीप कुमार जख्मी हो गए हैं, उनके हाथ पर गोली लगी है.

    ये भी पढ़ें- Bihar: धन कुबेर निकला इस विभाग का भ्रष्ट इंजीनियर, निगरानी विभाग ने मारी रेड, बड़ी संख्या में कैश बरामद

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments