Sunday, October 20, 2024
spot_img
More
    Homeराज्यबिहारBihar News: बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले RJD के कई नेताओं...

    Bihar News: बिहार में फ्लोर टेस्ट से पहले RJD के कई नेताओं के ठिकानों पर CBI की रेड

    पटना: बिहार विधानसभा में महागठंधन सरकार बुधवार को बहुमत सिद्ध करने वाली है, मगर उससे पहले केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के विधान पार्षद और लालू प्रसाद परिवार के खास माने जाने वाले सुनील कुमार सिंह सहित राजद के कई नेताओं के ठिकानों पर एक साथ छापा मारा है. सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई की टीम एक साथ सुनील सिंह, सांसद अशफाक करीम, फैयाज अहमद सहित कई नेताओं के ठिकाने पर छापेमारी की है.

    नौकरी के बदले जमीन मामले में की गई है छापेमारी
    सूत्रों के मुताबिक, छापेमारी नौकरी के बदले जमीन मामले में की गई है, हालांकि इसकी पुष्टि अब तक नहीं हुई है. सुनील सिंह राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद के परिवार के के काफी करीबी माने जाते हैं . पटना में उनके आवास पर छापेमारी के लिए सीआरपीएफ की टुकड़ी को भी तैनात किया गया है. सूत्रों का कहना है कि राजद के कई नेता अभी सीबीआई की रडार पर हैं. सीबीआई की इस छापेमारी को लेकर सुनील सिंह ने सवाल करते हुए कहा, “आज का ही दिन छापेमारी के लिए क्यों चुना गया है. जानबूझ कर राजद को परेशान किया जा रहा है. ये सब केंद्र सरकार के इशारे पर हो रहा है.”

    सीबीआई और ईडी का राजनीतिक इस्तेमाल कर रही है केंद्र सरकार- जदयू
    इधर, जदयू के प्रवक्ता और पूर्व मंत्री नीरज कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार सीबीआई और ईडी का बिहार में खतरनाक तरीके से राजनीतिक इस्तेमाल कर रही है. उन्होंने कहा, “राज्य सरकार आज विधानसभा में बहुमत परीक्षण करने वाली है और आप सीबीआई, ईडी से शक्ति परीक्षण करवा रहे हैं. मगर आप महागठबंधन के विधायकों पर दबाव नहीं बना पाएंगे. बिहार की जनता सब देख रही है.”

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- विष्णुपद मंदिर में मुस्लिम मंत्री के प्रवेश पर BJP ने दी CM नीतीश को चेतावनी

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments