Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    Homeराज्यबिहारBihar: समर्थक ने दी सलाह तो भड़क गए मंत्री जी, प्रेस कॉन्फ्रेंस...

    Bihar: समर्थक ने दी सलाह तो भड़क गए मंत्री जी, प्रेस कॉन्फ्रेंस में दी गाली, वीडियो वायरल

    Bihar Minister Controversy: बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली महागठबंधन सरकार के एक और मंत्री विवादों के घेरे में आ गए हैं. राजद कोटे से सहकारिता मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कैमरे के सामने गाली देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, भाजपा ने मंत्री के इस व्यवहार पर आपत्ति जताई है.

    समर्थक ने कुछ कहा तो भड़क गए मंत्री
    बता दें कि बिहार भाजपा के प्रवक्ता निखिल आनंद ने सहकारिता मंत्री सुरेंद्र यादव का गाली देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में मंत्री प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए नजर आ रहे हैं. तभी उनके बगल में बैठा एक समर्थक (सहयोगी) उनसे कुछ बात कहता है. इस पर मंत्री सुरेंद्र प्रसाद यादव भड़क जाते हैं और प्रेस कॉन्फ्रेंस के बीच कैमरे के सामने ही गाली दे देते हैं.

    भाजपा ने दी मंत्रियों को ट्रेनिंग देने की नसीहत
    भाजपा नेता निखिल आनंद ने कहा कि मंत्री सुरेंद्र यादव का इतिहास दबंग छवि वाला रहा है. उनके पास ज्ञान की भी कमी नहीं है, कभी विधायक रहते हुए उन्होंने बीपीएससी की परीक्षा भी पास कर ली थी. अब मिनिस्टर बने हैं तो अपनी जुबान पर नियंत्रण रखना चाहिए. प्रेस वार्ता में किसी ने पब्लिकली सलाह दे दी तो वे भड़क गए. निखिल आनंद ने कहा कि बिहार सरकार के मंत्रियों को सार्वजनिक मंच पर किस तरह से बयान देने हैं, इसका प्रशिक्षण देना चाहिए.

    तेजस्वी यादव ने अपने मंत्रियों को दी ये सलाह
    उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने राजद कोटे के अपने सभी मंत्रियों को शालीन और सभ्य व्यवहार अपनाने की सलाह दी है. तेजस्वी ने कहा कि सभी मंत्री सौम्य और सादगी से पेश आएं व सभी वर्ग के लोगों का सहयोग करें. उन्होंने मंत्रियों को पब्लिक डोमेन में किसी भी शख्स को अपने पांव न छूने देने की सलाह दी है. कहा कि नमस्ते या आदाब से ही उनका अभिवादन स्वीकार करें.

    ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहार के 91 वर्षीय बुजुर्ग ने किया कमाल, 7 दिनों में सिल दिए 450 राष्ट्रीय ध्वज

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments