Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    Homeपॉलिटिक्सBihar Politics: गिरिराज ने किया लालू पर कटाक्ष, कहा- आपके घर में...

    Bihar Politics: गिरिराज ने किया लालू पर कटाक्ष, कहा- आपके घर में घुस गया है सांप

    पटना: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की एक पुरानी टिप्पणी को लेकर बुधवार को उन पर कटाक्ष करते हुए कहा, ‘‘सांप आपके घर में घुस गया है.’’ दरअसल, नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने 2017 में जब महागठबंधन से अलग होकर फिर से भाजपा से हाथ मिलाया था तो लालू प्रसाद ने ट्वीट कर कहा था, ‘‘नीतीश सांप है. जैसे सांप केंचुल छोड़ता है वैसे ही नीतीश भी केंचुल छोड़ता है और हर 2 साल में सांप की तरह नया चमड़ा धारण कर लेता है. किसी को शक?’’

    लालू के ट्वीट का स्क्रीन शॉट साझा कर कही ये बात
    लालू के इसी ट्वीट का स्क्रीन शॉट साझा करते हुए गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने कहा, ‘‘सांप आपके घर घुस गया है.’’ भाजपा नेता ने कहा कि नीतीश खुद को प्रधानमंत्री पद के उपयुक्त मानते हैं और अपनी इसी महत्वाकांक्षा के चलते उन्होंने जनादेश (Mandate) को त्याग दिया और दूसरे पाले में चले गए.

    गिरिराज ने नीतीश को दी चुनौती
    गिरिराज सिंह ने तंज कसते हुए कहा, ‘‘जो अपने दम पर मुख्यमंत्री (Chief Minister) नहीं बन सकते, वह प्रधानमंत्री (Prime Minister) बनने का सपना कैसे देख सकते हैं.’’ उन्होंने जद (यू) के शीर्ष नेता को चुनौती दी कि वह बिहार में नया जनादेश हासिल करें.

    (इनपुट-भाषा)

    ये भी पढ़ें- Bihar Politics: नीतीश कुमार ने ली बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ, तेजस्वी बने डिप्टी सीएम

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments