Sunday, October 20, 2024
spot_img
More
    Homeजॉब्सBPSC: बीपीएससी ने जारी किया 31वीं बिहार न्यायिक सेवा परीक्षा का इंटरव्यू...

    BPSC: बीपीएससी ने जारी किया 31वीं बिहार न्यायिक सेवा परीक्षा का इंटरव्यू शेड्यूल, करें चेक

    BPSC 31st Bihar Judicial Services Interview: बिहार लोक सेवा आयोग (BPSC) ने विज्ञापन संख्या- 04/2020 के तहत 31वीं बिहार न्यायिक सेवा मुख्य परीक्षा के आधार पर सफल घोषित उम्मीदवारों के इंटरव्यू का शेड्यूल जारी कर दिया है. बीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट, bpsc.bih.nic.in पर साक्षात्कार कार्यक्रम उपलब्ध है. कार्यक्रम के अनुसार, इंटरव्यू का आयोजन 22 अगस्त से 3 सितंबर, 2022 तक किया जाएगा. जिन अभ्यर्थियों को इंटरव्यू में हिस्सा लेना है, वे ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर शेड्यूल चेक कर सकते हैं.

    ऐसे चेक करें Interview Program
    उम्मीदवार सबसे पहले बीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट, bpsc.bih.nic.in पर विजिट करें. इसके बाद, होमपेज पर उपलब्ध संबंधित परीक्षा के इंटरव्यू प्रोग्राम लिंक पर क्लिक करें. अब आपको एक नए पेज पर लाया जाएगा. यहां उम्मीदवार अपने रोल नंबर के अनुसार इंटरव्यू डेट और टाइम चेक कर सकते हैं.

    दो पालियों में आयोजित होगा साक्षात्कार
    बता दें कि 22 अगस्त से 2 सितंबर तक प्रत्येक दिन साक्षात्कार का आयोजन दो पालियों में किया जाएगा. पहली पाली में साक्षात्कार सुबह 10:30 बजे से और दूसरी पाली में दोपहर 02:15 बजे से लिए जाएंगे. जबकि आखिरी दिन, यानी 3 सितंबर को सुबह 10:30 बजे से सिर्फ एक पाली में साक्षात्कार आयोजित होगा.

    इस दिन जारी होंगे Interview Letter
    इंटरव्यू में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों के एडमिट कार्ड, यानी इंटरव्यू लेटर इंटरव्यू प्रारंभ होने से एक सप्ताह पहले जारी किए जाएंगे. बीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर उम्मीदवार इसे डाउनलोड कर सकेंगे. इसके लिए अभ्यर्थी को अपने रोल नंबर का उपयोग करना होगा. आयोग ने स्पष्ट किया है कि इंटरव्यू लेटर डाक के माध्यम से नहीं भेजे जाएंगे.

    वेबसाइट पर उपलब्ध है इंटरव्यू डे गाइडलाइन
    BPSC ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर साक्षात्कार के दिन के लिए विस्तृत दिशानिर्देश जारी किया है. जिन अभ्यर्थियों को इंटरव्यू में शामिल होना है, उन्हें वेबसाइट पर जाकर इसे अच्छी तरह से चेक कर लेना चाहिए.

    ये भी पढ़ें- SAV Class 6 Admission: सिमुलतला आवासीय विद्यालय के कक्षा 6 में प्रवेश के लिए आवेदन की लास्ट डेट बढ़ी

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments