Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    Homeपॉलिटिक्सबीजेपी का कांग्रेस पर वार, केंद्रीय मंत्री ने कहा- गांधी परिवार को...

    बीजेपी का कांग्रेस पर वार, केंद्रीय मंत्री ने कहा- गांधी परिवार को ही पूरा देश मानती है कांग्रेस

    नई दिल्ली: कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) से ED द्वारा पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस द्वारा देश भर में किए जा रहे विरोध प्रदर्शन की आलोचना करते हुए केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू (Kiren Rijiju) ने कहा कि कांग्रेस, गांधी परिवार को ही पूरा देश मानती है. केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा कि कांग्रेस यह सोचती है कि एक परिवार (गांधी परिवार) कानून से ऊपर है, किसी जांच एजेंसी से ऊपर है. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस यह मानती है कि एक परिवार ही भारत देश है.

    रिजिजू ने आगे कहा कि कांग्रेस यह मानती है कि यह परिवार कुछ भी करे, कोई भी जांच एजेंसी, कोई भी संवैधानिक संस्था इस परिवार से पूछताछ नहीं कर सकती. राजनीतिक दबाव में ईडी द्वारा कार्रवाई करने के कांग्रेस द्वारा लगाए जा रहे आरोपों के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए केंद्रीय कानून मंत्री ने कहा कि यह बात नहीं है, बात यह है कि कांग्रेस (Congress) का यह मानना है कि एक परिवार सबसे ऊपर है और देश की कोई भी संस्था इस परिवार को छू नहीं सकती है. उन्होंने कहा कि यह देश ऐसे तो नहीं चल सकता है.

    बता दें कि नेशनल हेराल्ड केस (National Herald Case) में ईडी में सोनिया गांधी की पेशी को लेकर कांग्रेस हमलावर बनी हुई है. कांग्रेस ने बीजेपी व मोदी सरकार पर बदले की भावना से काम करने का आरोप लगाया है. उनका कहना है कि विपक्ष की आवाज दबाने के लिए मोदी सरकार जांच एजेंसियों का दुरूपयोग कर रही है. वहीं, मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) ने कहा कि अगर गांधी परिवार बेदाग है, तो इतना चिंतित क्यों है? यदि वे भ्रष्टाचार में लिप्त नहीं हैं तो इतना हंगामा क्यों? भ्रष्टाचार में लिप्त लोगों की जांच करना जांच एजेंसियों की ड्यूटी है. गौरतलब है कि लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष अधीर रंजन चौधरी ने ईडी को इडियट कहा था. इसके बाद से देश की राजनीति गरमा गई है.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- UP Crime: रुपये मांगने पर बिल्डर ने ठेकेदार को जिंदा जलाया, दी दर्दनाक मौत

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments