Monday, October 21, 2024
spot_img
More
    Homeपॉलिटिक्सबिहार में बीजेपी विधायक ने दी पार्टी छोड़ने की धमकी! कहा-मैं दलित...

    बिहार में बीजेपी विधायक ने दी पार्टी छोड़ने की धमकी! कहा-मैं दलित हूं, इसलिए पार्टी में कोई सम्मान नहीं

    पटना: बिहार में पांच बार से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की विधायक भागीरथी देवी ने गुरुवार को इस्तीफा देने की धमकी देते हुए दावा किया कि उनका पार्टी में कोई सम्मान नहीं है. वह रामनगर निर्वाचन क्षेत्र से विधायक हैं. उन्होंने दावा किया कि जिला भाजपा नेताओं ने हर निर्णय लेने की नीति में उनकी अनदेखी की, यहां तक ​​कि राज्य नेतृत्व ने भी उनकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं की.

    दलित होने के कारण पार्टी में कोई सम्मान नहीं
    भागीरथी देवी ने कहा कि चूंकि मैं एक दलित हूं, इसलिए पार्टी में मेरे लिए कोई सम्मान नहीं है. मैं पिछले 5 बार से रामनगर विधानसभा क्षेत्र से जीत रही हूं. लेकिन जिला स्तर पर नेता मेरा सम्मान नहीं करते, बावजूद इसके कि मैं पार्टी की विधायक हूं. विधायक भागीरथी ने कहा कि एक साल पहले, मैंने प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल से शिकायत की थी. उन्होंने मुझे जिले के नेताओं के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन भी दिया था, लेकिन यह एक झांसा निकला.

    लोगों ने मुझे उनकी सेवा के लिए पांच बार चुना- भागीरथी
    भागीरथी ने आगे कहा कि मेरे लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मेरे क्षेत्र के मतदाता भगवान हैं. लोगों ने मुझे उनकी सेवा के लिए पांच बार चुना है. बगहा में भाजपा की एक समिति के गठन के बाद से, इसके सदस्यों का मानना ​​​​है कि मैं एक कमजोर विधायक हूं. मैं पार्टी को मजबूत करना चाह रही थी और वे कांग्रेस पार्टी का पक्ष लेने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने मेरी परवाह नहीं की. इसलिए, मैं पार्टी से इस्तीफा देने की पेशकश कर रही हूं.

    (इनपुट-आईएएनएस)

    ये भी पढ़ें- Bihar Crime: गोलियों की तड़तड़ाहट से सहमा आरा का जेल रोड बाजार, व्यवसायी की हत्या से सनसनी

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -

    Most Popular

    Recent Comments